दुष्कर्मियों ने गैंगरेप के बाद घटना का वीडियो किया वायरल

वायरल वीडियो देख परिजन पहुचे थाने

घटना में सामिल तीन आरोपियों में से दो गिरफ्तार

छपरा के खैरा थाना क्षेत्र की घटना

गिरफ्तार दोनों आरोपी

छपरा ( बिहार )

छपरा के खैरा थाना क्षेत्र में लगभग बारह दिन पहले एक स्कूली छात्रा के साथ मनचलों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया साथ ही आरोपियों ने गैंगरेप की वीडियो भी बना ली। घटना को अंजाम देने के बाद छात्रा को वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए अपना मुंह बंद रखने को कहे। छात्रा ने अपनी और परिवार की बदनामी के डर से अपना मुंह बंद कर लिया लेकिन आरोपियों ने घटना के लगभग एक सप्ताह बाद गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना का आरोपी कोई और नही बल्कि उसी थाने के चौकीदार का बेटा है।
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर नजर जब सगे संबंधियों को पड़ी तो घटना से पर्दा उठा। छात्रा के परिजनों ने तुरंत स्थानीय थाना जाकर घटना की शिकायत की। थाना के एसएचओ द्वारा बताया गया कि अभी इस संबंध में कोई एफआईआर दर्ज नही हुआ है लेकिन जांच चल रहा है। हालांकि देर शाम सारण एसपी संतोष कुमार ने बताया कि घटना में शामिल तीन आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है |

बतादें की अठाइस मार्च को 9वीं क्लास की छात्रा दोपहर में खैरा बाजार से बाजार कर घर लौट रही थी इसी दौरान रास्ते मे नहर के समीप पहले से तीन की संख्या में घात लगाए मनचलों ने उसे जबरन गेहूं के खेत मे ले गए तथा बारी-बारी से दुष्कर्म किया। साथ ही गैंगरेप का वीडियो भी बना लिया। रेप पीड़ित छात्रा को जान से मारने और घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल देने की धमकी देते हुए उसे अपना मुंह बंद रखने को धमकाया गया , डर के कारण छात्रा ने घटना के बारे में किसी से नही बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *