डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम अमन सेना द्वारा नगरपालिका चौक पर हुआ वसीम रिजवी का पुतला दहन।

छपरा में सामाजिक संस्था डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम राष्ट्रीय शांति अमन सेना एंव सारण इमाम काउंसिल के संयुक्त तत्त्वावधान में शहर के नगरपालिका चौक पर प्रसिद्ध इस्लामी जलसा एनाउंसर सह भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा बिहार प्रदेश प्रवक्ता हाफ़िज़ साहेब रज़ा ख़ान छपरवी के नेतृत्व में हिन्दू-मुस्लिम सिक्ख ईसाई समाज के बुद्धिजीवियों की उपस्थिति में वसीम रिज़वी का पुतला दहन किया गया।

,श्री छपरवी ने बताया कि वसीम रिज़वी जो पूर्व में उतर प्रदेश शिया वक़्फ बोर्ड का चेयरमैन रह चुका है और बहुत सारे गबन के भी आरोप सिद्ध हुएं हैं सीबीआई जाँच भी स्वीकृति हो गई है इसी वजह से बौखलाहट में आकर के शांति एंव सद्भावना की प्रतीक पवित्र धर्मग्रंथ क़ुरआन शरीफ के ख़िलाफ़ अनगिनत गतिविधियां कर रहा है जो कि घोर निंदनीय है,

संरक्षक वरिष्ठ अधिवक्ता विधि मण्डल छपरा श्री सियाराम सिंह ने कहा कि इस तरह की अनर्गल बातें कर के देश में दंगा फसाद फैलाने की पूर्ण साज़िश हो रही है ये देश व समाज के लिए ख़तरा है, संस्थापक अध्यक्ष डॉ. तशफ्फी हुसैन शाहेदीन ने कहा कि हमेशा से अमन सेना का लक्ष्य रहा है कि समाज मे वैमनस्यता और भेदभाव को ख़त्म कर के अमन क़ायम किया जाए शैतान मगर वसीम रिज़वी जैसे लोग देश को दंगो की आग में धकेलना चाहतें हैं ये हम भारतीय स्वीकार नहीं करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *